Attitude Status Hindi 2018

हम आपको सिर्फ एक बात समझाना चाहते हैं,
मतलबी लोगो से तो अपनी तन्हाई सौ गुना बहतर है।

हमारी खामोशी पर मत जाओ,
राख के नीचे अक्सर आग दबी होती है,
इज्जत दोगे तो इज्जत पाओगे
वरना अकड़ दिखाओगे तो उखड़ जाओगे

मेरा वक़्त बदलेगा रुतबा नहीं, तेरी क़िस्मत बदलेगी औकात नहीं 😏😎😏

पगली तू शायरी की बात करती है,
हम तो बातें भी कमाल की किया करते है.

किस्मत 🖕और #सुबह🏖️ की #नीद,
कभी #समय⏳ पर नहीं ❌#खुलती !!

Girl Friend  ऐसी  Ho  जो dil की बात *ऐसे समझ* लेती हो,
jaise डॉक्टर की ‪#‎राइटिंग ‪#‎केमिस्ट *‪#‎समझ लेता है*।

हम भी नवाब है लोगो की अकड़
धुएं की तरह उड़ाकर औकात सिगरेट
की तरह छोटी कर देते है!!

attitude का अंदाज़ यही से लगा लो तुम
player बनना चाहते हो और मै game changer

जब 👉दो 💏टूटे 💘हुए दिल
मिलते👫 हैं ना
तब मोहब्बत में 😭धोखा 👮👩
नहीं ❌होता ❤


सिर्फ कपड़े ही नही,
सोच भी ब्रेंडेड होनी चाहिये।

Attitude Status


तेरे हुस्न को परदे की ज़रुरत ही क्या है,,
कौन होश में रहता है तुझे देखने के बाद..

बड़ा नाम, बढ़ती पहचान, बढ़ती दुश्मनी सब कुछ है मेरे पास 😎😏😎

मेरी मोहब्बत भी कमाल की ही थी,
बस तुम्हे ही उसको ना मंज़ूर कर दिया. 

अगर 👉मिलती मुझे एक #दिन _बादशाही👑 तो,
ए #दोस्तों👬 मेरी #रियासत में तुम्हारी 🖼️#तस्वीर की #_सिक्के 💰चलते !!

#मेरे_स्टेटस  नशें की  तरह #होते हैं,
#एक_बार  आदत पड़  गई तो बिना पढ़े  रह पाना #मुश्किल_हैं ।।

हमारी ताकत का अंदाजा हमारे जोर से, नही
दुश्मन के शोर से पता चलता है…!!

मुझमे खामिया बहुत सी होंगी मगर एक खूबी भी है
मै किसी से रिश्ता मतलब के लिए नहीं रखता…!!

💃 पगली 😍 हम तो बहोत 😎 शोकीन हैं 👸👈 तुजे डोली मे बिठाके 👫 लेके जाते
पर 👸👈 तेरे 👗 कपडे और 💃 स्टाईल 👀 देखके 👩 मां केहेगी 😋 हरामखोर 😍👈 तुझे 👸 बहु लाने के लिए कहा था 👰 Heroine ❌नहीं...

Comments

Popular posts from this blog

Attitude Status in English

Desi Status In Hindi

Punjabi Attitude Status In Hindi